उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में कोटा आवंटन को लेकर हो रही आम बैठक में हुए गोलीकांड ने एक बार फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. घटना के बाद इलाके में तनाव है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. विपक्ष इस घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साध रहा है.

पूर्वांचल के प्रमुख राजनीतिक दल युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि बलिया के दुर्जनपुर में भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह के द्वारा एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में हुई इस घटना ने योगी सरकार की कलई खोल दी है.

उन्होंने कहा कि योगी राज में पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडाराज कायम हो गया है. उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का दावा करने वाली भाजपा के नेता ही खुलेआम हत्याएं कर रहे हैं और मुख्यमंत्री उनका संरक्षण कर रहे हैं.

रोहित सिंह ने कहा कि हाथरस की घटना में जिस तरह सरकार आरोपियों को बचा रही है उससे उनके हौसले बुलंद हैं. पुलिस की मौजूदगी में घटनाएं हो रही हैं और पुलिस मूकदर्शक की भूमिका में है. पूरे प्रदेश में भय का माहौल है.

युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता को 2022 में महापरिवर्तन के लिए एकजुट होना होगा. उन्होंने कहा कि युवा चेतना पूर्वांचल में जनता की अदालत में जाकर अपनी बात रखेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here