image credit-getty

लगभग डेढ़ महीने बाद परिवार की चुप्पी टूटने के साथ ही सुशांत सिंह मामला अब सुसाइड मात्र नहीं रह गया है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने कई धाराओं में केस दर्ज करवाया, रिया ने भी कानूनी लड़ाई को लड़ने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे को हायर किया है, मानशिंदे वही वकील है जिन्होंने सलमान खान और संजय दत्त के केस लड़े हैं.

बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच को तेजी के साथ शुरु कर दिया है, पटना में सुशांत के परिवार के केस दर्ज कराने के बाद सतीश मानशिंद की वकील सतीश मानशिंदे की जूनियर वकील आनंदिनी फर्नांडीज रिया के घर पहुंची थी जहां पर दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई. रिया के घर से निकलने के बाद मीडिया ने आनंदनी से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब देना उचित नहीं समझा और वह बिना कुछ बोले वहां से चली गई.

पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच गई है और मामले की जांच को तेजी के साथ शुरु कर दिया है. पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/341/342/380/406/420 के तहत मामले को दर्ज किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना पुलिस इस मामले में रिया को ट्रांजिट डिमांड पर ले सकती है इससे पहले ही रिया अंतरिम जमानत के लिए याचिका ड़ाल सकती है.

 

View this post on Instagram

 

#rheachakraborty lawyer arrives at her home after an FIR was filed by #SushantSingRajput father today in Patna Allegation 1: There was Rs. 17 crores in one of the bank accounts of Sushant. From that bank account, 15 crores were transferred into another account in which there was no connection with Sushant. Sushant’s father has flagged this transaction and has asked for a probe. IPC 341: Wrongfully restraining a person or in other words, holding him captive or locking up a person against his will. IPC 323: Voluntarily causing hurt to a person or in other words, it is being alleged by his father that Sushant Singh Rajput was physically attacked. Tweets by @soumyadiptab . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here