पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर फिर मचाई सनसनी, ग्लैमरस तस्वीरें वायरल

0

लखनऊ की पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग एजेंट रीना द्विवेदी से आप भली भांति परिचित ही होंगे. रीना की तस्वीर लोकल समाचार पत्र में छपी थी उसी तस्वीर के छपने के बाद वो रातों रात पीली साड़ी वाली के नाम से मशहूर हो गई.

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी और लोग ये लिखने लगे कि इनके बूथ पर 100 प्रतिशत मतदान हुआ है. उनके बाद मध्यप्रदेश से भी नीली साड़ी वाली एक महिला अधिकारी की तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी को तमाम मीडिया ने उनसे बातचीत की थी. सोशल मीडिया पर छाने के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ गई. अब रीना द्विवेदी की कुछ ताजा तस्वीरों ने फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है.

रीना ने अंडमान निकोबार में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में वो बिंदास होकर बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. रीना ने बताया था कि उन्हें बचपन से ही फिट रहने और अच्छे कपड़े पहनने का शौक था.

आज भी वो अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखती हैं और कपड़ों का चयन भी इस तरह से करती हैं कि वो सुंदर दिख सकें. रीना को अपने पति की जगह पर लखनऊ के पीडब्लूडी आफिस में नौकरी मिली है. उनके पति का देहांत हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here