RCB से टूट जाएगा विराट कोहली का नाता, नए कलेवर में उतरेगी अब टीम

0

आईपीएल 2020 सीजन के शुरू होने में अभी कुछ समय है. उससे पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने कुछ बड़े बदलाव करने के संकेत दिए हैं. हालांकि यह संकेत खिलाड़ियों के बदलने को लेकर नहीं हैं बल्कि टीम अपना शायद अपना नाम बदल सकती है.

आरसीबी में दिग्गज खिलाड़ियों की कमी नहीं रही है. अभी भी टीम के पास विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे जबरदस्त स्टार खिलाड़ी हैं. मगर एक भी सीजन में टीम अपनी किस्मत नहीं बदल सकी है.

पिछले 12 सीजनों में एक बार भी टीम खिताब अपने नाम नहीं कर पायी है. हालांकि हर बार टीम को खिताब के दावेदार के रूप में देखा जाता है. साल दर साल निराश होते फैंश अब फ्रेंचाइजी ने अलग तरह से फैन्स को खुश करने का फैसला किया है.

ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि कुछ क्रिकेट फैन्स टीम को बैंगलोर के नाम से नहीं पुकारना चाहते हैं क्योंकि इस शहर का पुराना नाम है. ऐसे में अब फ्रेंचाइजी ने फैसला किया है कि इसके नाम से बैंगलोर को हटाकर बेंगलुरु कर दिया जाए. ये नया नाम सीजन के पहले ही रखा जाएगा.

मंगलवार को आरसीबी फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीटर, फेसबुक और इन्स्टाग्राम से सारी तस्वीरें हटा दिन हैं. साथ ही टीम रॉयल चैलेंजर्स जो इसके नाम के पहले दो हिस्से हैं उसको भी हटाना चाहती है. खबर के मुताबिक फ्रेंचाइजी जल्द ही नए नाम और नए लोगो की घोषणा कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here