इन दिनों बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की बातें हर तरफ हो रही हैं. दोनों की मंगलवार को संगीत सेरेमनी हुई. 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमों में रॉयल वेडिंग होगी. जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने सोमवार को कोंकणी रीति रिवाज से सगाई की है.

इस सेरेमनी को कोंकणी फूल मुड्डी कहा जाता है. इसमें दुल्हन के पिता दुल्हे का स्वागत करते हैं. जिसके चलते रणवीर सिंह का स्वागत दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने नारियल देकर किया.

इसके बाद दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को रिंग पहनाई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों के लिए ये एक भावुक पल था. रणवीर की स्टाइलिस्ट नीताषा गौरव ने इसका जिक्र करते हुए बताया कि कोई तस्वीर नहीं थी पर दोनों को साथ में देखना काफी खुबसूरत था. आंसू नहीं रोक पा रही मगर ये ख़ुशी के आंसू है.

प्राइवसी को ध्यान में रखते हुए मेहमानों से मोबाइल फोन के इस्तेमाल न करने का अनुरोध किया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर-दीपिका खुद शादी के बाद तस्वीरें शेयर करेंगे. गौरतलब है कि दोनों का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा था. दोनों ने साथ में गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सुपरहिट फ़िल्में की हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here