रामपुरः अखिलेश यादव अभी बीच रास्ते में ही, आजम खान पर लगा जेल की जमीन..

0
image credit-getty

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर पहुंच रहे हैं, ऐसे में रामपुर की सियासत गर्माती हुई नजर आ रही है. अखिलेश यादव अभी रास्ते में ही है लेकिन इसी बीच आजम खान पर एक और आरोप लग गया है, अब उनके ऊपर जेल की जमीन को कब्जाने का आरोप लगा है.

आजम खान पर दर्ज किए गए मुकदमे का बाद से ही इस मामले की पुलिस ने जांच भी शुरु कर दी है. एक के बाद एक लगे रहे आरोपों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें सरकार से जवाब चाहिए कि किस नेता और अधिकारी के इशारे पर आजम खान की जमीनों के दाखिल खारिज किए गए.

डीएम आंजनेय कुमार ने बताया कि उन्बें लिखित रुप से शिकायत मिली है कि जिसमें आजम खान पर जेल की जमीन हड़पने का आरोप लगा है. शिकायत पर उन्होंने जांच कमेटी का गठन कर दिया है. डीएम ने कहा कि आजम के ऊपर जो ङी केस दर्ज किए गए हैं, उनमें जांच-पड़ताल के बाद सत्यता पाए जाने के बाद केस दर्ज किए गए हैं.

डीएम ने बताया कि जेल की जमीन हड़पने के मामले की जांच एडीएमई और एसडीएम को दे दी है. उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट को स्टैंडिंग कमेटी के पास सौंपा जाएगा. स्टैंडिंग कमेटी से जांच का सत्यापन आने के बाद ही उनके ऊपर मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here