अखिलेश यादव को रामपुर जाने से रोकने के लिए कोशिश होगी नाकाम, पार्टी ने किया ये ऐलान

0

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को रामपुर दौरे से रोकने की कोशिशें नाकाम होती दिख रही हैं. अखिलेश के रामपुर जाने की घोषणा के बाद बड़ी सियासी सरगरमी के बीच कांग्रेस नेताओं ने अखिलेश को रोकने के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था, जिस पर पानी फिरता नजर आ रहा है.

शनिवार को समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने अखिलेश यादव के कार्यक्रम की पूरी जानकारी दी. पार्टी के हौसले बुलंद हैं और यह कार्यक्रम रद्द नहीं होगा.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 9 सितंबर 2019 को रामपुर जाएंगे. वह 9 और 10 सितंबर की रात वहीं विश्राम करेंगे. अखिलेश 9 सितंबर को सुबह 10 बजे सूबे की राजधानी लखनऊ से रामपुर के लिए निकलेंगे.

उन्होंने बताया कि रास्ते में मोहल्ला मिरधान, फरीदपुर जिला बरेली में पूर्व विधायक सियाराम सागर के आवास पर जाकर पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि देंगे और परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे.

दोपहर 3 बजे वह बरेली से रामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. 4 रामपुर पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. वह एसपी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खान और उनके परिजनों से मिलेंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं से भी भेंट करेंगे. जबकि रात वह पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में ही बिताएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here