रामपुर अपडेटः अखिलेश यादव, आजम खान के हमसफर रेजॉर्ट पर रुकने के लिए अड़े, प्रशासन की ना

0
image credit-getty

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में सपा मुखिया के ओहदे पर बैठे अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर पहुंच रहे हैं. उनके रामपुर पहुंचने से पहले ही रामपुर में सुरक्षा के बाबत कड़े इंतजाम कर दिये गए हैं.

अखिलेश यादव, आजम खान के रेजार्ट पर रुकना चाहते हैं लेकिन प्रशासन की तरफ से उनको एक पत्र लिखकर ऐसा न करने को कहा गया है. गौरतलब है कि प्रशासन की ओर से पीडब्लयूडी गेस्ट हाउस में अखिलेश के रुकने के इंतजाम किए गए हैं.

सपा मुखिया अखिलेश यादव, रामपुर से सांसद आजम खान के ऊपर बढ़ती मुकदमों की संख्या के बीच रामपुर जा रहे हैं. वह वहां शुक्रवार से रविवार के बीच रहेंगे. शुक्रवार को अखिलेश बरेली में पूर्व विधायक सियाराम सागर के यहां जाएंगे. शाम 5 बजे के करीब वह वहां से निकलकर रामपुर के लिए रवाना होंगे.

image credit-getty

रामपुर पहुंचते ही वह वहां पर रंगोली मंडप में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह वहां रात भङर रुकेंगे. शनिवार को तय कार्यक्रम के अनुसार ही वकीलों, धर्मगुरुओं, और महिलाओं के प्रतिनिधिमंडल से भी मिलेंगे. रेजार्ट में अखिलेश उन लोंगो से भी मिलेंगे जिन लोगों का मानना है कि उन्हें पुलिस ने प्रताड़ित करने का काम किया है.

इसके बाद अखिलेश जौहर यूनिवर्सिटी भी जाएंगे. उर्दू गेट को देखने के साथ ही वह वह आजम खान के घर पर भी जाएंगे. और वहां पर उपस्थित सभी लोगों की बातों को सुनेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here