केंद्रीयमंत्री अठावले ने मायावती को दिया ऑफर, कहा बने पार्टी अध्यक्ष मैं छोड़ दूंगा अपना पद

0

कानपुर में ओबीसी के जन समरसता प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे केंद्रीय सामाजिक एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को रिपब्लिक पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का ऑफर दिया है. उनका कहना है कि इसके लिए मायावती को बहुजन समाज पार्टी को छोड़ना होगा.

केंद्रीयमंत्री अठावले ने कहा कि सभी दलित नेताओं को एक होना चाहिए, लेकिन मैं बहुजन समाज पार्टी में नहीं जाऊंगा. रिपब्लिक पार्टी बाबा साहब आंबेडकर की मूल पार्टी है.

उन्होंने कहा कि मायावती मुझसे सीनियर लीडर हैं. चार बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. तीन बार भाजपा के समर्थन से मुख्यमंत्री रहीं. मैं दो बार यहाँ राज्यमंत्री रहा हूं. मायावती के बारे में मुझे गर्व है कि वह उत्तर प्रदेश में दलित समाज की एक लेडी गुड एडमिनिस्ट्रेटर हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि मायावती का आरोप ठीक नहीं है कि भाजपा के राज्य में अ’त्याचार हो रहे हैं. दलित पर हमेशा अत्याचा’र होते रहे हैं, चाहे मुलायम सिंह की सरकार हो या फिर अखिलेश और मायावती की सरकार हो. किसी की भी सरकार हो दलित पर अत्याचा’र हो रहे हैं. कौन सी पार्टी की सरकार में अत्याचा’र होते नहीं हैं?

अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए अठावले ने कहा कि आंकड़े बता रहे हैं कि अर्थव्यवस्था ख़राब हुई है, उसका कारन नरेंद्र मोदी सरकार नहीं है. बहुत वर्षों से ऐसी अर्थव्यवस्था थी. इसे सुधारने की जिम्मेदारी हमारी सरकार की है. आर्थिक मंदी को ठीक करने के लिए हमारा मंत्रीमंडल काम कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here