अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के साथ ही पाकिस्तान बौखला गया है. कई बारगी ये देखने में आया है कि अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर कश्मीर राग अलाप रहे पाकिस्तान ने राम मंदिर को लेकर भी भारत को निशाना बनाना शुरु कर दिया है.

इमरान खान की सरकार में रेल मंत्री की भूमिका में रशीद ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए इस कदम को सांप्रदायिक करार दे दिया, रशीद ने जारी किए गए एक बयान में कहा कि भारत अब रामनगर हो गया है वहां सेक्युलरिज्म नहीं रहा, रशीद ने आगे कहा कि भारत में अब हिंदूवादी ताकतें हावी हो गई है.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

इमरान खान की सरकार में रेल मंत्री रशीद ने मंगलवार को जारी किए गए बयान में कहा कि भारत अब राम नगर में तब्दील हो गया है वहां सांप्रदायिकता बढ़ रही है, और धर्मनिरपेक्षता खत्म हो रही है, ऐसे में अगर कहा जाए तो भारत अब सेक्युलर देश नहीं रहा है. वहां अल्पसंख्यको को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. भारत अब श्रीराम के हिंदुत्व में ढ़ल चुका है.

इस दौरान वे कश्मीर राग को अलापने से पीछे नहीं रहे. रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के मुस्लिम कश्मीरियों के साथ खड़ा है, भारत उन्हें इस बात को तय करने का मौका दे कि वे किसके साथ खड़े हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here