कोरोनावायरस: सपा सांसद रामगोपाल यादव सांसद निधि से देंगे एक करोड़ रूपये

0

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सकरार की ओर से कड़े कदम उठाए जा रहे हैं. पूरा देश इस समय लॉकडाउन है. इस महामारी से जं’ग में हर कोई अपना योगदान दे रहा है. नेता अपनी सांसद निधि और विधायक निधि का इस्तेमाल कोरोनावायरस के खिलाफ ल’ड़ाई में कर रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव व राज्यसभा सांसद प्रो. रामगोपाल यादव ने कोरोना से बचाव के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ की धनराशी जारी करने के लिए फिरोजाबाद और इटावा के जिला प्रशासन को पत्र लिखा है.

उन्होंने कहा कि उनकी सांसद निधि से एक करोड़ की धनराशी स्वीकृत कर मास्क और सेनेटाईजर खरीदने के लिए निर्गत की जाए. डीएम को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित मरीजों के इलाज एवं लॉकडाउन को सफल बनाने में जुटे चिकित्सकर्मियों जिनमें डॉक्टर से लेकर सफाईकर्मी भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इटावा और फिरोजाबाद जिले को सांसद निधि से 50-50 लाख रूपये जारी किए जाएं.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस कठिन समय में सरकार को तत्काल देश के सभी जन-धन खाताधारकों के बैंक अकाउंट में सहायता धनराशि ट्रांसफर करने का प्रबंध करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग रास्तों पर भटक रहे हैं उनके भोजन और चिकित्सा का इंतजाम करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here