कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दस्तावेज को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. रक्षा मंत्रालय के एक दस्तावेज के अलावा राहुल गांधी ने राफेल, विजय माल्या और नीरव मोदी को लेकर भी केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया है.

रक्षा मंत्रालय के एक दस्तावेज के हवाले से राहुल गांधी ने सवाल किया था कि प्रधानमंत्री आखिर झूठ क्यों बोल रहे हैं. उस दस्तावेज को रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से हटा लिया गया. ऐसे में राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब जब देश भावुक हुआ, फाइलें गायब हुई हैं.

उन्होंने कहा कि माल्या हो या राफेल, मोदी या चोकसी…गुमशुदा लिस्ट में लेटेस्ट हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज. ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है.

दरअसल, गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि न तो कोई भारतीय क्षेत्र में घुसा था और न ही कोई अभी घुसा है. जिसके बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया.

दो दिन पहले ही भगोड़े कारोबारी विजय माल्या केस की सुनवाई दस्तावेज फ़ाइल से गायब होने की वजह से सुप्रीम कोर्ट में नहीं हो पायी है. अदालत को यह सुनवाई टालनी पड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here