सोनभद्र के उम्भा गांव में प्रियंका गांधी की अलग ही झलक दिखाई दी, देखें तस्वीरें

0

जमीन को लेकर हुए विवाद के बाद सुर्खियों में आने वाला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का उम्भा गांव एक बार फिर  चर्चा में है. वजह ये है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज सोनभद्र जिले के उम्भा गांव में दौरे पर हैं.

सोनभद्र में हुए विवाद के बाद भी प्रियंका गांधी ने वहां जाने की कोशिश की थी मगर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उन्हें गिरफ्तार करके चुनार के किले में बंद कर दिया था. प्रियंका अपनी बात पर अड़ गई और वहां जाने की जिद पकड़ ली.

तकरीबन 24 घंटे चले गतिरोध के बाद योगी सरकार ने उन्हें चुनार के किले में ही पीड़ितों के परिजनों से मिलने की इजाजत दे दी थी. इसके बाद प्रियंका गांधी ने वहां के लोगों से मुलाकात की और उनका दुख बांटा. इसी दौरान प्रियंका गांधी ने उम्भा गांव के लोगों से वादा किया था कि वो एक बार उनके गांव जरूर आएंगी.

अपने उसी वादे को पूरा करने के लिए आज प्रिंयंका गांधी ने एक बार फिर उम्भा गांव का रूख किया. प्रियंका गांधी सुबह तकरीबन 10 बजे वाराण्सी एयरपोर्ट पहुंची और वहां से सड़क मार्ग होते हुए उम्भा गांव पहुंची. गांव में वो एक बरगद के पेड़ के नीचे पीड़ित परिवारों और आम लोगों से मुलाकात करेंगी

उन्होंने पार्टी के नेताओं से किसी भी प्रकार के मंच और टेंट लगाने के लिए साफ तौर मना कर दिया था. इससे पहले कांग्रेस पार्टी के नेता प्रियंका गांधी की ओर से पीड़ित परिवारों के लिए दी गई सहायता राशि पहुंचाने उम्भा गांव जा चुके हैं.

सोनिया गांधी के इस रुप को जिसने भी देखा तो हतप्रभ रह गया, बिल्कुल साधारण सी दिखने वाली एक महिला के रुप में वह खेतों की मेढ़ से आगे बढ़ती जा रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here