प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे एक बार फिर से देश को संबोधित करेंगे. देश में कोरोना वायरस के चलते लाकडाउन के बीच पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम चौथा संबोधन होगा. पीएमओ के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी कोविड-19 महामारी के बीच आगे की रणनीति को लेकर राष्ट्र को संबोधित करेंगे.

इससे पहले सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी द्धारा लाकडाउन में धीरे-धीरे छूट के संकेत देने की बात कही गई थी. उन्होंने कहा था कि लाकडाउन के जो तीन चरणों में जिन उपायों की जरुरत थी, अब वो चौथे में जरुरी नहीं दिखाई देती हैं.

image credit-social media

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्रियों से 15 मई तक व्यापक रणनीति के लिए सुझाव देने के लिए कहा था कि वे अपने राज्यों में लाकडाउन की व्यवस्था से कैसे निपटना चाहते हैं.

पीएम नेरंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस महामारी से उत्पन्न स्थिति पर विस्तृत चर्चा की थी और कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए संतुलित रणनीति की जरुरत है, इसके साथ ही हमें इस बात को ध्यान में रखना होगा कि गांव इस महामारी से मुक्त रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here