समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वाहन के बाद प्रदेशभर के सपा नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में समाजवादी आह्वाहन संदेश पत्र की प्रतियां बांटने के काम में जुटे हुए हैं.

सोनभद्र जिले के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव ने भी अपने क्षेत्र में समाजवादी आह्वाहन संदेश पत्र की प्रतियां बांटने का काम शुरू कर दिया है. ये सिलसिला कई दिनों से लगातार जारी है. इसी क्रम में आज उन्होंने कचहरी के आसपास आह्वाहन पत्र बांटे.

प्रमोद यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की गलत नीतियों से तंग आ चुकी है, अब सबको समझ आ गया है कि अगर प्रदेश का विकास कराना है तो अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना होगा. अखिलेश के अलावा कोई दूसरा सीएम प्रदेश का विकास नहीं कर सकता.

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश का सपा कार्यकर्ता एकजुट होकर अखिलेश का दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए साइकिल पर सवार हो चुका है.

प्रमोद यादव अपने साथियों के साथ घूम घूमकर लोगों को संदेश पत्र बांटकर उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश में सपा की सरकार नहीं बन जाती अब हमारा ये अभियान रूकने वाला नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here