आजम खान की मुश्किलें और बढ़ी, घर के बाहर पुलिस ने नोटिस किया चस्पा, इनके भी नाम शामिल

0

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और रामपुर से सांसद आजम खान और उनका परिवार चौतरफा मुश्किलों से घिर गया है. अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. रामपुर जिला प्रशासन ने पहली बार आजम खान के घर पर चार नोटिस चस्पा कर दिए हैं.

इन नोटिसों में आजम खान के अलावा उनकी पत्नी तंजीम फातिमा, उनके दोनो बेटे अजीब व अब्दुल्ला आजम और पूर्व सीओ आले हसन खान का नाम शामिल है. आजम खान पर जमीन कब्जा करने, भैंस चोरी करने, बिजली चोरी सहित 70 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं.

रामपुर के अजीम नगर थाने की पुलिस की टीम ने उनके घर पर चार नोटिस चस्पा कर दिए हैं. नोटिस में लिखा है कि सभी लोग दर्ज मुकदमें के मामले में पुलिस के पास आकर अपना पक्ष रखें. जमीन किस तरह खरीदी गई इसका भी ब्यौरा दें ताकि निष्पक्ष तरीके से जांच करके अदालत को रिपोर्ट भेजी जा सके.

सभी को तीन दिनों के अंदर नोटिस का जवाब देने को कहा गया है. आजम खां की पत्नी और राज्यसभा सदस्य तंजीम फातिमा के साथ उनके बेटों अजीब एवं अब्दुल्ला आजम को धारा 107 और 91 के तहत नोटिस दिया गया है.

इन पर किसानों की जमीन पर जबरन कब्जा करके जौहर यूनिवर्सिटी की चारदीवारी के अंदर मिलाने का आरोप है. इसके साथ ही इनके रिसॉर्ट तथा गेस्ट हाउस में बिजली चोरी का मामला सामने आने पर बिजली विभाग ने 30 लाख का जुर्माना ठोंका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here