हरियाणा की विजय संकल्प रैली में गरजे पीएम मोदी, कहा हम यहीं नहीं रूकने वाले, अभी बहुत काम करने हैं

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा के रोहतक जिले में विजय संकल्प रैली कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हम यहीं नहीं रूकने वाले, अभी बहुत से काम करने हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों में हरियाणा में किसानों की जमीन पर भ्रष्टाचार का जो खेल चलता था, वो भी बंद हो गया है. 5 वर्षों के ऐसे बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर ही पूरा हरियाणा आज भाजपा के पक्ष में खड़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कि यहां मुख्यमंत्री वो बनते थे, जो दिल्ली में ट्रक भर भर के लोगों को ले आएं और प्रधानमंत्री के घर के बाहर ढोल नगाड़े बजाएं और प्रधानमंत्री की जय जयकार करें. पिछले 5 साल में एक ट्रक भी लोगों को ले जाने का काम न यहां के मुख्यमंत्री को करना पड़ा है और न यहां की सरकार को.

पिछले 5 वर्षों में हरियाणा में परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहा’र किया गया है. सरकारी नौकरियों में बंदरबांट की एक गलत परंपरा को खत्म किया गया है. इन 5 वर्षों में बेरोजगार युवाओं के कौशल से लेकर उनको मिलने वाली मदद तक में वृद्धि की गई है.

पिछले कुछ महीनों में मेरा तीसरी बार रोहतक आना हुआ है. पिछले साल चौधरी छोटू राम जी की प्रतिमा के लोकार्पण के लिए आया था, फिर मई में आपको अपने काम का हिसाब देने आया और आज फिर आपके बीच में आया हूं.

लोकसभा चुनाव में आपने देश के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जनादेश दिया था. अब हरियाणा के भविष्य के लिए बीते 5 वर्षों की निरंतरता को आने वाले 5 वर्षों के लिए जारी रखने का एक और मौका आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here