मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद मिले सबूतों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक के बाद मध्यप्रदेश को भी एटीएम बना दिया है.

गुजरात में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक और नया घोटाला जुड़ गया है वो है तुगलक रोड चुनावी चंदा घोटाला. मीडिया में सब ने देखा कि कैसे कांग्रेसियों के पास से बोरा भर भर के नोट निकल रहे हैं. कांग्रेस सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है.

वो गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गए पैसे को लूट रहे हैं. कांग्रेस मोदी हटाने की बात करती है और मोदी गरीबी हटाने की बात करता है. तुगलक रोड चुनाव चंदा घोटाला’ आज देश के इतिहास में रजिस्टर हो गया है. और देश ये भी जानता है कि तुगलक रोड पर कौन रहता है.


कांग्रेस के घोषणा पत्र पर उन्होंने कहा कि अगर आज सरदार पटेल होते तो वो कांग्रेस के ढकोसला पत्र को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करते.

बता दें कि हाल में ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी अधिकारियों के सैकड़ों ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. इस छापेमारी में सैकड़ों करोड़ रूपये के लेनदेन का पता चला था.

इस छापेमारी के बाद राजनीति गरमा गई थी. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर चुनाव से पहले जानबूझ कर परेशान करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here