image credit-social media

पायल रोहतगी जो कि सोशल मीडिय पर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती हैं. आठ जुलाई की सुबह जब पायल ने ट्विटर पर लागइन करने की कोशिस की तो उनके पास नोटिफिकेशन आया कि पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. हालांकि इस बारे में उनको अभी तक जानकारी नहीं हो पाई कि आखिर क्यों उनका अकाउंट सस्पेंड होने की क्या वजह है.

पायल ने इंस्टाग्राम से दो वीडियो बना कर इस बार में अपने फैंस को बताया जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर भड़कते हुए दिखाई दिए. ऐसे में अब पायल रोहतगी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं इसके द्वारा ये मांग की जा रही है कि उनके अकाउंट को दोबारा चालू किया जाए.

उधर पायल ने एक वीडियो में बताया कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि अकाउंट सस्पेंड होने के पीछे सलमान का हाथ है. सलमान खान का नाम लेते हुए पायल ने कहा कि मुझे सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने मेरे अकाउंट की कप्लेंट की है.

मुझे नहीं पता कि सलमान खान जी आप ऐसे बदला लेने वाले टाइप के कैसे हो सकते हैं. मैं आशा करती हूं कि आप वैसे ही हो जैसे कि इंसान होते हैं और आप कहते हैं, लेकिन मेरा ट्विटर अकाउंट ऐसे सस्पेंड करना बहुत ज्यादा गलत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here