पाकिस्तान क्रिकेट को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस टीम ने किया जाने से इनकार

0

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपनी जमीन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहा है. इस बीच उसे एक बड़ा झटका लगा है. अब दक्षिण अफ्रीकाई टीम ने पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया है. अफ्रीकी टीम टी-20 सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान जाने वाली थी.

इस दौरे के रद्द होने का कारण दक्षिण अफ्रीकी टीम के व्यस्त शेड्यूल को बताया जा रहा है. अब ऐसी खबर है कि यह दौरा बाद में आयोजित किया जाएगा.

दक्षिण अफ्रीका की टीम मार्च में भारत के दौरे पर आने वाली है. यहां उसे भारतीय टीम के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. भारत के दौरे के बात अफ्रीकी टीम को पाकिस्तान में तीन टी-20 मैच खेलने के लिए जाना था. जिसे अब रद्द बताया जा रहा है.

दक्षिण अफ्रीका की टीम फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है. इसके बाद टीम ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगी. इस दौरान तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

वहीं इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीन टी-20 मैचों के सीरीज 1-1 से बराबर है. दोनों ही रोमांचक मुकाबले हुए. पहला मैच साउथ अफ्रीका ने महज 1 रन से जीता. जबकि दूसरा मुकाबला इंग्लैंड ने 2 रन से जीता. अब तीसरा मैच 16 फरवरी को सेंचुरियन में खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here