त्यौहारी सीजन को देखते हुए ये ऑनलाइन कंपनियां लेकर आ रही हैं बंपर सेल, मिलेंगे ये खास ऑफर

0


त्यौहार सीजन को देखते हुए सभी कंपनियां अपनी सेल को बढ़ाने के लिए कुछ न कुछ ऑफर लेकर मार्केट में आती हैं. आज के बदलते दौर में जब अधिकतर लोगों के पास वक्त की कमी है तो ऐसे में ऑनलाइन खरीदारी के नए माध्यम की तरफ लोगों का रूझान बहुत तेजी से बढ़ रहा है. कई बड़ी ऑनलाइन कंपनियां नवंबर के शुरूआती हफ्ते में सेल लेकर आ रही हैं.

ई कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया इस दिवाली ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लेकर आ रही है. यह सेल 2-5 नवंबर के बीच चलेगी. अमेज़न ने अपनी सेल के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ करार किया है. एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को इस साइट के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी, 2000 से 4999 तक की खरीदारी पर 5 प्रतिशत और 5000 से ऊपर की खरीदारी पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है. कई चुनिंदा उत्पादों पर बिना ब्याज वाली ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है. कंपनी ने नए ग्राहकों को पहले आर्डर पर फ्री होम डिलिवरी की भी सुविधा प्रदान कर रही है.

ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी बिग दिवाली सेल के नाम से अपनी वेबसाइट पर सेल की शुरूआत कर रही है. यह सेल 1-5 नवंबर के बीच चलेगी. फ्लिपकार्ट ने अपनी सेल के लिए भारतीय स्टेट बैंक के साथ करार किया है. एसबीआई के ग्राहकों को इस साइट के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट दी जा रही है, एसबीआई के ग्राहकों को छूट के साथ ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है.

पेटीएम मॉल भी महाकैश बैक सेल लेकर आया है. यह सेल 1-7 नवंबर के बीच चलेगी. पेटीएम ने अपनी सेल के लिए एक्सिस बैंक के साथ करार किया है. एक्सिस बैंक के ग्राहकों को इस साइट के माध्यम से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत तक का अतिरिक्त कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी फ्री होम डिलिवरी, कैश ऑन डिलिवरी, नो कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प दे रही है. कंपनी नें 501 करोड़ कैशबैक तक का लक्ष्य रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here