कोरोना का असर खेल पर भी पड़ रहा है. नतीजतन भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज रद्द हो गयी है. बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि कोरोना वायरस की वजह से फ़िलहाल सीरीज को टालने का फैसला किया गया है.

दूसरे वनडे मैच को खेलने के लिए भारतीय टीम शुक्रवार को लखनऊ पहुंची थी, जहां उसे अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेलना था. कोरोना वायरस की वजह से कुछ खिलाड़ियों ने मास्क पहन रखे थे.

होटल के अंदर जाने से पहले सभी खिलाड़ियों ने सेनेटाईजर से हाथ धोए. टीम इंडिया एयरपोर्ट से सीधा होटल आई थी. साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी भी दूसरी बस से होटल पहुंचे थे.

इससे पहले सीरीज का पहला वनडे मैच 12 मार्च को धर्मशाला में बारिश की वजह से रद्द हो गया था. दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ में जबकि तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाना था. बीसीसीआई ने कहा है कि तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीकी टीम बाद में भारत का दौरा करेगी.

बता दें, खेल मंत्रालय ने परामर्श जारी कर कहा था कि अगर किसी खेल प्रतियोगिता को स्थगित नहीं किया जा सकता है तो फिर दर्शकों के बिना इसका आयोजन किया जाना चाहिए. उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव युद्धवीर का कहना है कि हम बीसीसीआई के निर्देशानुसार काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here