बड़ी खबरः तीन और लापता एनसीपी के विधायक वापस लौटे, एनसीपी खेमे में खुशी की लहर

0
image credit-getty

महाराष्ट्र में भाजपा के साथ जाकर सरकार बनाने का फैसला करने वाले एनसीपी नेता अजीत पवार पर उनके चाचा एनसीपी प्रमुख शरद पवार भारी पड़ते हुए दिखाई दिए दे रहे हैं. अजीत पवार के समर्थन में खड़े विधायक एक-एक करके लौटटे हुए नजर आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को एनसीपी के तीन और लापता विधायक गुरुग्राम से मुंबई लौट आए हैं.

इन तीनों विधायकों को कांग्रेस औऱ एनसीपी के नेताओं ने अपने क’ब्जे में कर लिया है. एनसीपी के एक विधायक की ओर से ये दावा किया गया है कि उन्हें गुरुग्राम के ओबराय होटल में ही बं’धक बनाकर रखा गया था. इन तीन विधायकों के वापस आने के बाद एनसीपी 54 में से 52 विधायकों का साथ आने का दावा करती हुई नजर आ रही है.

image credit-getty

हालांकि अभी तक एनसीपी के पांच विधायक लापता बताए जा रहे थे. जिसमें से तीन विधायक अनिल पाटिल, दौलतसदरोड़, और नितिन पवार मुंबई लौट आए हैं. इन तीनों विधायकों के वापस आने में शिवसेना औऱ एनसीपी के नेताओं की अहम भूमिका रही है. देखा जाए तो अब अजीत पवार के खेमे में वह और पिंपरी चिंचवड़ से विधायक अण्णा बनसोडे ही बचे हैं.

विधायकों ने बताया कि होटल में कुछ कांग्रेस नेताओं को भी भेजा गया था, वहां हरियाणा पुलिस की सुरक्षा बहुत ज्यादा थी, प्रत्येक फ्लोर पर बाउं’सर थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here