प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक डिबेट में कहा – मोदी ईमानदार हैं तो देखे लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं आई सामने

0

राफेल को लेकर आये सियासी तूफ़ान ने पूरे देश के लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है, अब तो लोग भी जानना चाहते है कि क्या राफेल की खरीद फरोख्त में घोटाले जैसा कुछ हुआ है. इसे लेकर लोगों की भी दिलचस्पी बढ़ गयी है, एक तरफ राहुल गाँधी अपनी प्रत्येक रैली में मोदी को राफेल के मुद्दे पर घेरते हुए नजर आता है. वहीँ भाजपा के लोग इसे राहुल की बचकानी हरकत कहते जुए टालने का प्रयास करते है.

राफेल के बाद सीबीआई में मची रार ने देश की विपक्षी राजनीति में जान फूंकने का काम किया है. इसे लेकर विपक्ष के नेता मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने का प्रयास कर रहे है. राहुल गाँधी तो इस समय सभी रैलियों में मोदी को चौकीदार चोर है बोलते हुए नजर आते है.

एक डिबेट में जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मोदी को इमानदार नेता बताते हुए गुडगान  किया तो लोगों ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा की आपके लिए तो ईमानदार होंगे ही, आप जो ओएनजीसी की मलाई खा रहे है. आपको उनके अन्दर की बुराई नहीं दिखेगी. पात्रा के इस बयान के बाद लोगों ने खूब ट्रोल किया.

 

संबित पात्रा ने कहा -‘प्रधानमंत्री ने देश का एक पैसा भी नहीं खाया है, वह ईमानदार है तभी हम उन्हें मोदी कहते है’  इस पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा –“आपको मोदी जी ने ओएनजीसी का डायरेक्टर बनाया है, आपको मोदी के बारे में इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए.”

एक अन्य युजर ने लिखा कि जिस गोबर पात्रा को मोदी ने ओएनजीसी का डायरेक्टर बनाया, मुफ्त का पैसा खाने वाला बेईमान कैसा बोलेगा, वैसे चौकीदार चोर है.

इसी सन्दर्भ में एक अन्य यूजर ने लिखा – “ओएनजीसी से मिली मलाई, नहीं दिखी चौकीदार में बुराई.”

इस समय राहुल गाँधी और कांग्रेस के अन्य नेता भाजपा को घेरने में जुटे हुए है, क्यूंकि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बहुत कम समय ही बचा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here