image credit-getty

मैनपुरी में आर्मी पब्लिक स्कूल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि ये सरकार रंग, नाम और नंबर बदल रही है, ये लोग ये बता दें कि काम कब करेंगे. कहा कि लोग 100 नंबर पर काॅल करते हैं तो 112 आ जाती है. लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं.

उन्नाव में ट्रांसगंगा सिटी के लिए जिन किसानों की जमीन को लिया गया है. उन्हें सरकार की ओर से उचित मुआवजा देने का प्रावधान किया जाए. अगर आप मुआवजा नहीं दे सकते हें तो किसानों की जमीन को उनको सौंप दिया जाए. आज किसान अगर अपनी जमीन का मुआवजा मांग रहा है तो उसको लाठी दी जा रही है.

नाम बदलने पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपको अपना नाम बदलवाना है तो आप भी एक दर्खावस्त कर दो. आपका भी नाम बदल दिया जाएगा. सुप्रीमकोर्ट में मुस्लिम पक्ष की ओर से पुनर्विचार याचिका पर कहा कि ये एक प्रोसीजर है, जो वह कर सकते हैं.

राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि जो सुप्रीमकोर्ट ने फैसला दे दिया है उसको सबने मान लिया है. तो इस बारे में हमें क्या बोलना है. कहा कि प्रदेश सरकार को केवल नाम, रंग, और नंबर ही बदलना आता है. पत्रकारों से कहा कि आप भी तैयारी करो साल 2022 में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. जो कुछ भी जरुरते हैं उनको लिखकर दे दो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here