मुलायम सिंह के जन्मदिन पर शिवपाल यादव ने किया बड़ा एलान, कहा नेता जी कहें तो ..

0

इटावा में प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि परिवार की एकता कायम रहे, इसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं. इसके लिए वह किसी भी तरह का समर्पण करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अगर सबकी राय होगी तो राजनीति को अलविदा कर देंगे.

सिर्फ कार्यकर्ता ही बनकर ही काम करेंगे. ये बातें शिवपाल य़ादव शुक्रवार को सैफई के चंदगीराम स्पोर्टस स्टेडियम में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर आयोजित दंगल समारोह में बोल रहे थे.

नेता जी के जन्मदिन के अवसर पर मौके पर उन्होंने लोगों से आह्वाहन करते हुए कहा कि अगर देश में परिवर्तन लाना है तो त्याग और संघर्ष की राह को पकड़ना ही होगा. उन्होंने कहा कि नेता जी को पीएम पद की कुर्सी पहले ही मिल जाती लेकिन वो कहावत है ना अगर आप बिजनेस कर रहे और मुनीम को मालिक बना देंगे तो वह भट्ठा बैठा ही देगा.

कुछ ऐसा ही काम नेता जी ने भी किया. इस तरह वह रामगोपाल यादव को घेर रहे थे. कहा कि कभी कभी होता है कि अपने लोग भी धोखा दे देते हैं. कुछ इस तरह का काम भी अपने साथ ही हुआ, लेकिन आखिरी दम तक हिम्मत नहीं हारनी चाहिए. हमने मुलायम सिंह यादव के जन्मदिवस को एकता दिवस के रुप में मनाने की बात कही थी. लेकिन परिवार में ही कुछ लोगों ने ऐसा नहीं होने दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here