मध्यप्रदेशः भाजपा को लगा झटका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साले ने थामा कांग्रेस का दामन, लगाए ये आरोप…

0

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है. भाजपा नेता और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. संजय सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई हैं.

संजय सिंह ने पार्टी बदलते ही भाजपा पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा दे रही है, अपने जीजा पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को ‘नाथ‘ की जरूरत है न कि ’शिव‘ की. संजय ने दिल्ली में एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, प्रचार समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली.

कांगेसी नेता कमलनाथ ने कहा कि हमें उम्मीद है कि संजय सिंह जिस निष्ठा के साथ भाजपा में काम कर रहे थे उसी तरह कांग्रेस में भी काम करेंगे. गौरतलब है कि संजय सिंह वही नेता हैं जिन पर कांग्रेस अवैध खनन और भ्रष्टाचार के आरोप लगाती रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस संजय सिंह को शिवराज के खिलाफ उम्मीदवार बना सकती है.

जानकारों का मानना है कि मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच इस बार कड़ी टक्कर देखी जा रही है. चुनाव नजदीक आते ही नेता दल बदलने का खेल करते रहते हैं. दोनों पार्टियां एमपी चुनाव में अपनी पूरी ताकत छोंके हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here