मोदी सरकार के खिलाफ सुप्रीम दहलीज पर पहुंचे सीबीआई अधिकारी, बोले अस्थाना ने ली 3.3 करोड़ की घूस

0

सीबीआई vs सीबीआई की आड़ ने मोदी सरकार को भी इस मामले में खींच लिया है, दो पदस्थ अधिकारियों के बीच हुई अनबन अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुँच गयी है, सीबीआई अधिकारी बस्सी बोले- सीबीआई विशेष डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने 3.3 करोड़ की घूस ली है, इनके खिलाफ मेरे पास सबूत है, इन सबूतों को मैं पेश करने वाला ही था, कि मोदी सरकार ने रातों रात सीबीआई अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया. मोदी सरकार के खिलाफ सुप्रीम दरवाजा खटकाया है.

बस्सी ने राकेश अस्थाना को मोइन कुरैशी के मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे है. बस्सी ने कहा – यदि सुप्रीम कोर्ट टेक्निकल सर्विलांस के माध्यम से सबूत पेश करने को कहती है, तो मैं इसके लिए भी तैयार हूँ. मेरे पास अस्थाना के खिलाफ पर्याप्त सबूत है. सुप्रीम कोर्ट से मांग करूँगा कि इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच की जाए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

विगत हो कि दिल्ली सुप्रीम कोर्ट ने बिचौलिए मनोज प्रसाद की रिश्वतखोरीके एक मामले में सीबीआई से जवाब तलब किया. आरोपी ने अपने खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. रिश्वतखोरी के इस मामले में सीबीआई अधिकारी राकेश अस्थाना का भी नाम है.

न्यायमूर्ति नजमी वजीरी ने कहा कि इस मामले की सुनवाई जल्द से जल्द की जाए, जिसके बाद 1 नवम्बर को सुनवाई की तारीख तय की गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here