मिस, श्रीमती सावन दीवा 2020 प्रतियोगिता, चंडीगढ़, इन्वेंटिव कैफे के रचनात्मक उद्यम इन्वेंटिव ड्रीम्स ने मिस,मिसेज़ सावन दीवा प्रतियोगिता 2020 का आयोजन किया. इस प्रतियोगिता में सावन दीवा 2020 का प्रथम पुरस्कार प्रतिष्ठित सोशल एक्टिविस्ट और मॉडल श्रीमती गीतू जैन ने जीता. उन्हें 1111 रूपये का नकद पुरस्कार और एक उपहार दिया गया.

इसके अलावा द्वितीय पुरस्कार गायत्री चव्हाण ने पुरस्कार जीता. तीसरा पुरस्कार स्विंकी जैन ने जीता. सदाबहार सावन दीवा का पुरस्कार प्रख्यात ज्योतिषी, लेखिका, अंकशास्त्री और आध्यात्मिक उपचारकर्ता डॉ. बी.आर गुप्ता जी को दिया गया. ये पुरस्कार उन्हें वरिष्ठ प्रतिभागी होने के कारण प्रदान क़िया गया. वह 63 साल की उम्र में भी सभी तरह की गतिविधियों में सक्रिय हैं.

उनके इस जज्बे को सलाम, जिसके साथ वह अपने जीवन का नेतृत्व कर रही है, जो आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा है. elegant सावन दीवा का खिताब वाणी वाधवा को दिया गया था. आयोजन के प्रायोजक और आयोजक प्रसिद्ध मॉडल, उद्यमी, व्यावसायिक सलाहकार और लेखक प्रीति गर्ग थीं.

कार्यक्रम का सकुशल संचालन लेखिका सृष्टि गुप्ता द्वारा किया गया. इस प्रतियोगिता में पूरे देश के लोगों को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था. देश के कोने-कोने से अनेक प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया. प्रतिभागियों को अपनी फोटो भेजनी थी जिसमें उन्होंने लाल या ग्रीन हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी. प्रमुख फैशन शो समन्वयक और कनाडा से प्रसिद्ध ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर नलिनी राघवन प्रतियोगिता में ज्यूरी थीं. उन्होंने कल फेसबुक पर परिणाम घोषित किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here