कभी मायावती के सिपाही रहें इस नेता ने चलाया ‘बसपा छोड़ो अभियान’, जानें क्यों

0

कभी मायावती के खासमखास रहें पूर्व विधायक योगेशष वर्मा और उनकी पत्नी सुनीता वर्मा ने पार्टी से निष्कासन होने के बाद पार्टी छोड़ने वालों की भीड़ जुटाई और बसपा छोड़ो अभियान शुरु कर दिया. इस दौरान उन्होंने पार्टी के कोआर्डिनेटर और प्रदेश अध्यक्ष पर बसपा सुप्रीमों मायावती पर गुमराह करने का आरोप लगाया.

इस दौरान पूर्व विधायक ने समाज और समर्थकों के प्रत्येक समय साथ रहने का आश्वासन देते हुए आगे की रणनीति तय करने का एलान किया. इसी शक्ति प्रर्दशन के साथ बसपा से विधायक रहें विजय यादव ने पार्टी छोड़ दी. इस दौरान मेरठ में बसपा को छोड़ने वालों की सूची जारी की गई.

गौरतलब है कि पूर्व विधायक योगेश वर्मा और उनकी पत्नी सुनीता वर्मा का पार्टी से निष्कासन कर दिया गया था. इसी के बाद से बसपा के कई पदाधिकारी समेत कार्यकर्ता पार्टी को छोड़ने का एलान कर चुके हैं. मंगलवार को शक्ति प्रर्दशन के लिए योगेश वर्मा ने अपने समर्थकों को आमंत्रित किया था.

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोगों ने मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ी. समाज हित में मैं 6 महीने के लिए जेल में रहा. पार्टी के बड़े नेताओं को ये सब याद नहीं, इसी का परिणाम है कि हमारे पक्ष में कार्यकर्ता और पदाधिकारी बसपा को अलविदा कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here