महाराष्ट्र की पिक्चर अभी बाकी, शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी के साथ होने वाली राज्यपाल के साथ बैठक टली

0
image credit-getty

महाराष्ट्र की राजनीति में चल रहा गतिरोध अभी तक दूर नहीं हो पाया है, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के प्रतिनिधिमंडल की बैठक अगले नोटिस तक के लिए टाल दी गई है, हालांकि इसके टलने की वजह का पता नहीं चल पाया है.

शुक्रवार को न्यूनतम साझा कार्यक्रम तय होने के बाद तीनों दलों के नेताओं के द्वारा राज्यपाल से मुलाकात होनी थी, उधर शिवसेना ने साफ कर दिया है कि वह संसद के शीतकालीन सत्र से पहले होने वाली बैठक में हिस्सा नहीं लेगी.

image credit-getty

गौरतलब है कि शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के साछथ गठबंधन में सस्पेंस के कारण महाराष्ट्र में इस हफ्ते की शुरुआत में ही राष्ट्रपति शासन लगाया गया था. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मलिल्लकार्जुन खड़गे ने दिल्ली में संवादताओं से बातचीत करते हुए कहा कि एनसीपी चीफ शरद पवार और कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच रविवार को मुलाकात होनी है जिसमें आगे के कदम के बारे में चर्चा की संभावना है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक खड़गे ने कहा कि कांग्रेस अकेले प्रत्येक चीजों पर फैसला नहीं कर सकती है. 17 नवंबर को हेने वाली बैठक में आगे के कदम के बारे में चर्चा की जाएगी. इस दौरान महाराष्ट्र के राजनीतिक परिद्रश्य के बारे में बात हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here