image credit-getty

महाराष्ट्र में सत्ता को लेकर चल रहा गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है.ताजा समीकऱण इस ओर इशारा कर रहे थे कि राज्य में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की सरकार बनने जा रही है, लेकिन एनसीपी नेता शरद पवार के बयान के बाद इस पर भी ग्रहण लगता हुआ दिखाई दे रहा है. कांग्रेस की अंतरिम अध्य़क्ष सोनिया गांधी से मिलने के बाद एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने जो बयान दिया है उससे शिवसेना की चिंता को बढ़ा दिया है.

सोमवार को शरद पवार ने कहा कि वह सोनिया गांधी से मिले जरुर हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान महाराष्ट्र को लेकर किसी प्रकार की चर्चा नहीं की. इसी बीच मंगलवार को शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि हम राज्य में सरकार बनाने वाले हैं.

image credit-getty

राउत से जब पवार के बयान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह गलत क्या बोल रहे हैं, सरकार शिवसेना की ही बनेगी. हमारी सरकार बनेगी और विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 170 का होगा. शिवसेना बड़ी पार्टी है. महाराष्ट्र में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. हमें किसी की मध्यस्थता की जरुरत नहीं हैं, सरकार बनेगी और सरकार का नेतृत्व शिवसेना करेगी.

शरद पवार को लेकर उन्होंने कहा कि शरद पवार को समझने में कई जन्म लग जाएंगे, राउत ने कहा कि हम किसानों के मसले पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात शरद पवार की अगुवाई में होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here