बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रभाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है, मुख्यमंत्री निवास हो या राजभवन या मुख्य सचिन कार्यालय हो कोरोना की मार से कोई भी अछूता नहीं रहा है, इसी बीच बिहार की नीतीश सरकार ने 16 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक संपूर्ण लाकडाउन के आदेश दे दिए हैं.

पटना में शुक्रवार दोपहर तक ही 650 मरीज कोरोना के आ चुके हैं ऐसे में नीतीश सरकार के लिए ये आंकड़े डराने वाले हैं. इस बीच बिहार में विदानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भी सभी पार्टियों ने जोर शोर से प्रयास करने चालू कर दिए हैं.

इसी क्रम में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने आधिकारिक अकाउंट से भोजपुरी में एक ट्वीट किया, इसमें उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने पत्नी राबड़ी देवी के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि ए नीतीश!
लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा,रोजी-रोटी,जान-माल पर आफ़त बा।

तऽहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा। 4 महीना मे आपन बँगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ. जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ

इसी क्रम में उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार को घेरते हुए एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री सामने से लीड करेऽला की चादर ताऽन के घर में सुतेऽला?

4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलऽन। बेरोज़गारी,भुखमरी,घुसखोरी,अपराध से जनता रोऽअऽता आ नीतीश आपऽन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाऽडऽन।

बिहार के हाल देखऽके हमार दिल रोऽअऽता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here