इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं. वह खिलाड़ियों पर अक्सर टिप्पणी करते हुए मजे लेते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी की खिंचाई की थी, जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में बने रहे थे. पीटरसन ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मजे लेने की कोशिश की, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने ऐसा जवाब दिया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी पीटरसन ने जिस तस्वीर को शेयर किया है वह उस दौरान की है जब धोनी भारतीय टीम के कप्तान हुआ करते थे. तस्वीर में केविन पीटरसन धोनी को मैदान पर कुछ इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पीटरसन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि हे धोनी, आप वहां मेरे लिए फील्डर क्यों नहीं रखते? आप लोगों के खिलाफ रन करना कितना आसान है.

पीटरसन के इस ट्वीट पर आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने करार जवाब दिया. सीएसके ने वह तस्वीर पोस्ट की जिसमें धोनी केविन पीटरसन की स्टम्पिंग कर रहे हैं. फोटो के कैप्शन में लिखा कि कई बार फील्डर की जरूरत नहीं होती.

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर लग रहे हैं कयास 

महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में खेला था. इसके बाद से न सिर्फ टीम से बाहर रहे बल्कि क्रिकेट से भी दूर रहे. अब वह आईपीएल में वापसी करने वाले थे. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल आगे बढ़ गया. इस बीच धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास जारी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here