कर्नाटक में होने वाले उपचुनाव से पहले भाजपा को लगा ये करारा झटका, हुआ कुछ ऐसा…

0

कर्नाटक के रामनगरा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले ही भारतीय जनता पार्टी को एक करारा झटका लगा है. भाजपा उम्मीदवार एल चंद्रशेखर वोटिंग के दो दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हो गए है. इस विधानसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से एच डी कुमारस्वामी की पत्नी अनीता कुमारस्वामी मैदान में हैं.

अब वोटिंग से ऐनवक्त पहले भाजपा उम्मीदवार के मैदान छोड़ देने के बाद अनीता का चुना जाना लगभग तय हो गया है. चंद्रशेखर ने पार्टी छोड़ने के साथ ही उसपर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने टिकट देने के बाद उन्हें छोड़ दिया, चुनाव प्रचार में भी किसी नेता नें उनका सहयोग नहीं किया, भाजपा के अंदर ही नेताओं में आपसी उठापटक है.

उनका कहना है कि येदियुरप्पा उनका फोन तक नहीं उठाते थे इन्ही सब बातों से आहत होकर उन्होंने चुनाव मैदान से हटने का फैसला ले लिया. कांग्रेस का दामन थामने को उन्होंने इसे अपने मातृदल में वापसी करार दिया है.
येदियुरप्पा ने कांग्रेस नेता शिवकुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी जानकारी के मुताबिक शिवकुमार और उनके भाई ने पैसे देकर चंद्रशेखर को खरीद लिया है.

कर्नाटक उपचुनावों में तीन लोकसभा शिवमोगा, बेल्लारी और मांड्या और दो विधानसभा रामनगरा एवं झामखांडी सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here