अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को भूमिपूजन कार्यक्रम है. उससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत किया है. इस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कमलनाथ पर निशाना साधा है.

कमलनाथ ने मंदिर निर्माण का स्वागत करते हुए कहा कि मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं. देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी. राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमती से हो रहा है, ये सिर्फ भारत में ही संभव है.

कमलनाथ के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गयी. आगे उन्होंने कहा कि आपको यही नहीं रुकना चाहिए. मेरा सुझाव है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस के हर दफ्तर से मिट्टी जानी चाहिए.

इससे पहले ओवैसी ने प्रधानमंत्री के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा कि मैं आवाज उठाता हं और उठाता रहूंगा. सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है. कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी का शामिल होना प्रधानमंत्री की संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here