समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल के नेतृत्व में कानपुर की घटना में शहीद हुए सभी पुलिसकर्मियों को शहीद उद्धान में पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इसके बाद राज्यपाल को संबांधित ज्ञापन हरदोई जिलाधिकारी को सौंपा गया.

सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने बताया कि ज्ञापन देकर राज्यपाल से मांग की गई है कि राज्यपाल प्रदेश की बीजेपी सरकार को निर्देशित करे कि कानपुर में शहीद 8 पुलिस कर्मियों के दुखी व पीड़ित परिवार को मुआवजा दे और उन्हें इंसाफ दिलाए.

जीतू वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी जंगलराज से भी बदतर हो चुकी है. उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार हर मुद्दे से लेकर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूर्णतया असफल हो चुकी है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.
बीजेपी सरकार में जब जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो इसी से आम जनता के हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है.

जीतू पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की 3 साल 3 महिने की बीजेपी सरकार में 36 पुलिस कर्मियों की शहादत हो चुकी है. 26 वकीलों व अनगिनत सपा के नेताओं कार्यकर्ताओं सहित, बसपा, कांग्रेस, बीजेपी के नेताओं की जान जा चुकी है अभी तक इनके परिवारों को न्याय नहीं मिल सका है.

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रहमत अली मोनू, अमित सिंह मीतू, नीरज अवस्थी, प्रशांत मिश्रा, रियासत खां, सतेन्द्र यादव सत्या, सूरज वर्मा, परिवेश श्रीवास्त कुक्कू अभिनव राजपूत मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here