पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर ऐसी टिप्पणी करते रहते हैं जिसको लेकर कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता है. अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंजमाम-उल-हक़ ने एक अजीबो-गरीब बयान दिया है. उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों पर एक अलग तरह का आरोप लगा डाला है. वह रमीज राजा के यूट्यूब चैनल पर बोल रहे थे.

इंजमाम के कप्तानी के दौरान पाकिस्तान का प्रदर्शन भारत के खिलाफ अच्छा रहा था. इसी पर बात करते हुए इंजमाम कहते हैं कि यह सही है कि उस समय भारत की बल्लेबाजी हमारे मुकाबले बढ़िया थी, लेकिन इस तथ्य के बावजूद हमारे बल्लेबाजों ने हमेशा टीम के लिए योगदान दिया, यही वजह है कि उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने भारत को नियमति रूप से हराया.

इंजमाम कहते हैं कि जब हम भारत के खिलाफ खेलते थे, तो उनकी बल्लेबाजी हमारे से मजबूत थी, लेकिन हमारे बल्लेबाज 30-40 रन का योगदान देते थे. उन्होंने कहा कि यह योगदान टीम के लिए होता था. जबकि इस दौरान उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों पर एक आरोप मड़ते हुए कहा कि भारतीय बल्लेबाज अगर शतक भी बनाते थे, तो वे अपने लिए खेलते थे. यही दोनों टीमों के बीच एक अंतर था.

वहीं इमरान खां को लेकर इंजमाम ने कहा कि वह एक अच्छे रणनीतिकार और तकनीकी कप्तान तो नहीं थे लेकिन हमेशा खिलाड़ियों का समर्थन किया और उनसे उनका सर्वश्रेष्ठ निकलवाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here