IND VS NZ- कीवी टीम ने लगातार दूसरे मैच में टीम इंडिया को 22 रनों से हराया, 2-0 से आगे कीवी टीम

0
IMAGE CREDIT-GETTY

न्यूजीलैंड ने दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत को 22 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 274 रनों के लक्ष्य रखा. 274 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया टीम 251 रनों पर ढेर हो गई.

इंडियन टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने लड़ाई को अंत तक ले जाने का काम किया. उन्होंने 57 गेंदों में सात चौके तथा 1 छक्के की मदद से 52 रन बनाएं. उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने 45 और नवदीप सैनी ने भी 45 रन बनाएं. लेकिन वे भी टीम को जीत दिलाने में असफल रहें.

न्यूजीलैंड के लिए रास टेलर ने नाबाद 73 रन, ओपनर मार्टिन गुप्टिल ने 79 और हेनरी निकोलस ने 41 रनों का य़ोगदान दिया. गुप्टिल ने 79 गेंदों में आठ चौके और तीन छक्के जबकि टेलर ने 74 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्के लगाए.

कीवी टीम ने अंतिम पांच ओवरों में भारतीय़ गेंदबाजों की खूब धुनाई की, कीवी टीम ने अंतिम पांच ओवरों में 53 रन बटोरे. भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने तीन, शार्दुल ठाकुर ने 2 और जडेजा ने एक विकेट हासिल किया.

गौरतलब है कि इससे पहले टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने क्लीन स्वीप कर दिया था. लेकिन पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में लगातार दो मैचों के हारने के बाद खतरे की घंटी बज गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here