तेजतर्रार कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ को झारखंड़ से बनाया गया प्रत्याशी, गौरव ने कही दिल छू लेने वाली बात

0

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ पंत को कांग्रेस ने झारखंड़ के रण में उतार दिया है. पार्टी ने उनको मौजूदा मुख्यमंत्री रघुवर दास के सामने चुनौती के रुप में पेश किया है. पिछले काफी समय से गौरव वल्लभ पंत टीवी डिबेट में कांग्रेस के पक्ष को रखते हुए चले आ रहे हैं.

डिबेट के दौरान भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा से एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, इस सवाल को पूछकर सुर्खियों में आ गए थे. हालांकि संबित ने इस दौरान सवाल का जवाब न देते हुए डिबेट को दूसरी ओर मोड़ना चाहते थे, मगर गौरव अपनी बात पर अडिग रहें. और बाद में संबित पात्रा सवाल को जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद ही गौरव देश में सुर्खियों में आ गए थे.

झारखंड़ के मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से लगातार पांचवी बार चुनाव जीत चुके हैं. कांग्रेस ने गौरव वल्लभ के रुप में भाजपा के सामने नई चुनौती खड़ी कर दी है.

गौरतलब है कि झारखंड़ के कई वरिष्ठ नेताओं ने गौरव को प्रत्याशी बनाने की मांग की थी, जिसके बाद गौरव को प्रत्याशी बनाकर उतार दिया. गौरव से जब चुनाव के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं, मैं प्रयास करुंगा कि केंद्रीय नेतृत्व पर खरा उतरू.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here