फेसबुक पर हुआ प्यार, एक साल तक दोनों लिव इन रिलेशन में रहे, फिर शादी का वादा कर लड़के ने करदी ये हरकत

0

बदलते इस दौर में सोशल मीडिया ने लोगों की निजी जिंदगी में एक खास जगह बना ली है. पहले दोस्ती होती है और फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदल जाती है मालूम नहीं पड़ता. ऐसा ही कुछ मुंबई की एक लड़की के साथ हुआ. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लड़के से उसे प्यार हुआ और फिर प्यार परवान चढ़ा और लिव इन रिलेशन में आ गए.

लेकिन प्रेमी शादी का वादा कर मुंबई से जौनपुर आ गया. प्रेमिका इन्तजार में राह देखती रही लेकिन प्रेमी नहीं लौटा. आखिरकार प्रेमिका जौनपुर आ गयी.

जौनपुर के शाहगंज में पिछले तीन दिनों से युवती प्रेमी की तलाश में गाँव और गली में भटक रही थी. रात होने पर रेलवे स्टेशन पर शरण ली. लोगों ने कोतवाली जाने की सलाह दी. मामला पुलिस में पहुंचा तो लव, से’क्स और धोखे की कहानी उजागर हुई.

युवती ने बताया कि खुटहन थाना क्षेत्र के तिसौली गांव निवासी युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. बात आगे बढ़ी तो एक साल पहले युवक घर से मुंबई कमाने की बात कह कर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया.

जिसके बाद दोनों साथ में रहने लगे. जैसे-जैसे समय बीता प्रेमिका ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक लगभग एक महीने पहले मुंबई से अपनी प्रेमिका से यह कह घर लौट आया कि गांव से वापस आने के बाद निकाह कर लेगा. गांव वापस आपने के बाद युवक की बातचीत और व्यवहार में बदलाव आने लगा .

वहीं शाहगंज में भटके के बाद लड़की एक दिन प्रेमी के घर पहुंच गयी. जहां प्रेमी के घर वालों ने उसे दुत्कार कर भगा दिया. प्रेमी से उसकी बात नहीं हो पायी. कोतवाली पहुंची तो पुलिस प्रेमी को पकड़ कर कोतवाली ले आई. जहां अब पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here