मथुरा जेल में बंद डा.कफील खान ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, बताया कोरोना से लड़ने का प्लान

0

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरे देश को लाकडाउन कर दिया गया है, इसके बाद भी सरकार को कोई तरकीब नहीं सूझ रही है कि आखिरकार इस महामारी से किस प्रकार लड़ा जाए, उधर who ने कहा कि नागरिकों के लाकडाउन करने मात्र से ही आप नहीं बच सकते, इसके लिए जरुरी उपाय भी करने चाहिए.

तो वहीं दूसरी तरफ यूपी की मथुरा जेल में बंद उत्तर प्रदेश सरकार के निलंबित बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर कफील खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है, इस चिट्ठी में डा. कफील ने पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि भारतीयों को कोरोना जैसी घातक महामारी से बचाने के लिए क्या उपाय करने चाहिए, इसके लिए उन्होंने एक रोड मैप का भी जिक्र किया है.

उन्होंने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखा, 20 वर्ष के अनुभव के आधार पर कोरोना स्टेज-3 से कैसे लड़ा जाए. उसका रोड मैप आपको देना चाहता हूं. जिससे इस महामारी से फैलते संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके.

गौरतलब है कि यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने कफील खान को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था. उनके ऊपर कथित तौर पर संसोधित नागरिकता कानून के खिलाफ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भड़काऊ भाषण देने का आरोप था. मथुरा जिला कारागार में बंद डा. कफील खान की जमानत पर रिहाई से पहले उन पर रासुका लगा दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here