‘महेंद्र सिंह धोनी को खुद तय करना है अपने सन्यास का समय’

0

भारतीय क्रिकेट टीम से पिछले काफी समय से बाहर चल रहे विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास जारी हैं. इस बीच वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला का धोनी के रिटायरमेंट पर बयान आया है. उनका कहना है कि धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है.

उन्होंने कहा कि धोनी को अपने संन्यास के बारे में खुद ही फैसला करना है. कहा कि धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है.

राजीव शुक्ल आईपीएल के पूर्व चेयरमैन हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के बारे में बीसीसीआई की तय नीति है कि यह फैसला उसे ही करना है कि वह क्रिकेट से कब सन्यास लेगा.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट पहले ही ले चुके हैं. जबकि पिछले एक साल से क्रिकेट से उनके रिटायरमेंट को लेकर ज्यादा चर्चा रही है. भारत के लिए उन्होंने आखिरी मैच इंग्लैंड में वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मुकाबला खेला था. इसके बाद से वह टीम से लगातार बाहर चल रहे हैं.

अब धोनी आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. जिसकी शुरुआत अगले महीने यानि मार्च से हो रही है. पिछली बार आईपीएल में धोनी के बल्ले से जमकर रन निकले थे. इस बार भी उनके प्रशंसकों को ऐसी ही उम्मीद होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here