INDvsWI: तिरुवनंतपुरम वनडे से पहले महेंद्र सिंह धोनी अपने एक खास फैन से मिले

0

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है. इस दौरान मैच से पहले जब भारतीय टीम स्टेडियम पहुंची तो महेंद्र सिंह धोनी स्टेडियम के बाहर अपने एक खास फैन से मिले.

दरसल स्टेडियम के बाहर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इसमें धोनी का एक हैंडीकैप फैन भी था. जिससे धोनी ने मिलकर बातचीत की और फोटो खिचवाई. अपने पसंदीदा क्रिकेटर को पास देखरकर इस फैन की ख़ुशी देखने लायक थी. इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस फैन से मिले.

खेली जा रही सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. अगर टीम इंडिया को इस मैच में जीत मिलती है तो टीम 3-1 से सीरीज अपने नाम कर लेगी. चौथे मैच में भी भारत ने रोहित शर्मा की विशाल पारी की बदौलत एक बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी. जबकि शुरूआती तीन मैचों में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन अच्छा रहा था.

पहले मैच में वेस्टइंडीज को हार जरुर मिली थी पर टीम ने 322 रनों का स्कोर खड़ा किया था. दूसरे वनडे में भी कड़ी टक्कर देते हुए टीम मैच टाई करने में सफल रही थी. जिसके बाद तीसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में भारत के लिए आखिरी मैच जीत पाना आसान नहीं होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here