देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों की वजह से अब आईपीएल के आयोजन पर भी खतरा मंडराने लगा है. देश की सबसे चर्चित टी-20 लीग के शुरु होने में अब 20 दिन से भी कम का समय बाकी है. ऐसे में अब आयोजन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

रिपोर्टस के मुताबिक आईपीएल के 13 वें संस्करण को टाला जा सकता है. या फिर तारीखों में बदलाव किया जा सकता है. इतनी ही नहीं दर्शेकों से भरे खचाखच भरे रहने वाले स्टेडियम भी इस बार सूने पड़ सकते हैं.

इस बार आस ये लगाई जा रही है कि इस बार के मैचों को बंद दरवाजों के भीतर करवाया जाए, यानि स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री ना की जाए. मैच अधिकारियों की उपस्थिति में सिर्फ खिलाडियों के बीच मैच करवाया जाए और उसका प्रसारण किया जाए.

29 मार्च से शुरु होने वाले लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल पर भी कोरोना वायरस की छाया दिखाई दे रही है. इसी को देखते हुए इसी महीने में शुरु होने वाले आईपीएल की तारीखों में बदलाव किया जा सकता है.

वहीं महाराष्ट्र सरकार इस पर 11 मार्च को होने वाली बैठक में विचार कर सकती है. महाराष्ट्र सरकार अभी इस बात पर विचार कर रही है कि आईपीएल के जो भी मैच महाराष्ट्र में होने वाले हैं. उनकी तारीखों में बदलाव किया जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here