कांग्रेस नेता ने पाक पीएम इमरान खान को दिया ऐसा जवाब, लोग कर रहे जमकर तारीफ

0

केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर आतंकवाद को जड़ से मिटाने का संकल्प लिया है, वहीं पाक के पीएम इमरान खान भारत सरकार के इस फैसले का लगातार विरोध कर रहे हैं. इसी बीच मोदी सरकार ने एनआरसी की लिस्ट जारी कर दी है. जिस पर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है.

इस सरगर्मी के बीच कांग्रेस नेता ने पाक पीएम इमरान खान को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. गौरतलब है कि एनआरसी की लिस्ट से करीब 19 लाख लोग बाहर हुए हैं.

इस लिस्ट के जारी होने के साथ ही विपक्ष के नेताओं समेत भाजपा के नेताओं ने इस सूची को कठघरे में खड़ा कर दिया है. वहीं दूसरी ओर पाक के पीएम इमरान खान ने रविवार को एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस्लाम शांति का ध’र्म हैं. उसका आ’तंकवाद से कोई लेना देना नहीं हैं. फिर मुसलमानों को शक की निगाह से क्यों देखा जाता है?

इमरान खान के इस बयान के बाद कश्मीर के कांग्रेसी नेता सलमान निजामी ने कहा कि जनमत संग्रह कराएं या चुनाव, जो भी हो कश्मीर कभी भी पाक के साथ नहीं जाएगा.

हम यहां शियाओं को नहीं मा’रते. हम सूफी लोगों को नहीं मा’रते. हम यहां गैर मुसलमानों को नहीं मा’रते हैं. हम खुश थे, एकजूट थे, लेकिन आपके आतंकियों ने हमारे लोगों को मार ड़ा’ला. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हां ये भी सुनो हम पीओके से ज्यादा अमीर हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here