छत्तीसगढ़ भाजपा में हुआ कुछ ऐसा कि, जिसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया

0

देश  में इस समय पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे है, इन विधानसभा चुनावों में कार्यकर्ता से लेकर बड़े राजनीतिक दिग्गज जोर शोर से प्रचार में जुटे हुए है. प्रत्याशी हर हाल में चुनाव जीतना चाहते है.

बता दे कि इस चुनाव में टिकट ना मिलने पर पार्टी का साथ छोड़ देने वालों की संख्या ज्यादा है, जिनको संभालना पार्टियों को ही मुश्किल हो रहा है. कोई दूसरी पार्टी का दामन थामकर चुनाव में उतर रहा है. तो कुछ प्रत्याशी बनने की राह देख रहे थे, उन्होंने पार्टी से टिकट ना मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ही एलान कर दिया.

छत्तीसगढ़ में एक घटना इस प्रकार की हुई जिससे पूरा देश शर्मशार हो गया. भाजपा के खिलाफ भाषण देना इतना महंगा पड़ गया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कार्यकर्ता की जीभ काट दी।

साफ है कि छत्तीसगढ़ की और देश की सत्ता किस तरह के शैतानी चरित्र के लोगों के हाथ में है। बेहद शर्मनाक और अमानवीय।

ये ट्वीट वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने किया और इस तरह की घटना का उजागर किया, जो चुनाव के दौराम घटी है। इस टि्वीट के बाद तो रिट्विीट करने वाले लोगों की बाढ़ सी आ गई. किसी ने इसे सत्ता का नशा कहा तो किसी ने आतंकी हमला तक करार दिया. किसी ने घटना की निंदा की, तो किसी ने तानाशाही सरकार बताया.

बता दे कि पुण्य प्रसून बाजपेई सत्ता पक्ष की नाकामियों को इस सोशल मीडिया द्वारा दिखाकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास करते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here