छत्तीसगढ़ चुनावः पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी तीर चलाए, पढ़ें पीएम ने क्या कहा…

0


छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने अपनी कमर कस ली है. छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है दोनों पार्टियां अपनी पूरी जोर आजमाइश में जुटी हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ पहुॅच गए हैं. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने शहरी नक्सल का मुद्दा जोरशोर से उठाया.

उन्होंने कहा कि शहरी नक्सलियों के बच्चे विदेशों मे पढ़ रहे हैं, बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूम रहे हैं और गरीब आदिवासियों के बच्चों के हाथों में बंदूक पकड़ाकर उनका भविष्य बर्बाद किया जा रहा है. पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग शहरी माओवादियों को बचाने के लिए आगे आ जाते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जमीन से कटे हुए और चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए नेता गरीब और आदिवासियों की समस्याओं को कभी भी समझा नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा कि पैसा पहले की सरकारें भी भेजती थी मगर वो पैसा गरीबों तक नहीं पहुॅचता था क्योंकि उनकी नियतें ठीक नहीं थी, बिचौलिये सारा पैसा रास्ते में ही हजम कर जाते थे.

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हम ने बिचौलियों को खत्म किया है, आज सारा पैसा गरीबों तक पहुॅच रहा है, रमन सिंह की सरकार में चारो ओर विकास हो रहा है, हमारा नारा है सबका साथ सबका विकास.

हमारी सरकार को आपकी चिंता है, मुझे अटल जी के सपनों को पूरा करना है, छत्तीसगढ़ में कमल ही खिलना चाहिए. पीएम ने कहा कि रमन सिंह सरकार ने गांवो को सड़कों से जोड़ा, सात नई रेल लाइनों को मंजूरी दी, 15 हजार किलोमीटर रेल लाइन को चौड़ीकरण का काम केंद्र सरकार ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here