छत्तीसगढ़ चुनावः चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला, मोदी को बताया उद्योगपतियों का पीएम

0


छत्तीसगढ़ के आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांकेर के पंखाजूर में जनसभा को संबोधित किया. राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को उद्योगपतियों का पीएम बताया और कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने उद्योगपति दोस्तों का तकरीबन 3 लाख 50 हजार करोड़ रूपये का कर्जा माफ कर दिया मगर उनके पास गरीबों को मनरेगा के तहत काम का भुगतान करने के लिए पैसा नहीं है.

राहुल ने कहा कि नोटबंदी पर पीएम ने गरीबों और मध्यमवर्गीय परिवारों को लाइनों में खड़ा कर दिया और अमीरों का पैसा बिना लाइन के ही बदल गया. राफेल पर कहा कि पीएम मोदी ने अपने मित्र अनिल अंबानी को नियमों को ताक पर रखकर 30 हजार करोड़ का फायदा पहुॅचाया.

वित्त मंत्री अरूण जेटली को घेरते हुए कहा कि नीरव मोदी और विजय माल्या ने देश छोड़ने से पहले जेटली से मुलाकात की उसके बाद जेटली जी ने अपनी आंखें बंद रखी. उन्होंने छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि रमन सिंह उद्योगपतियों के साथ मिलकर यहां के प्राकृतिक संसाधनों को लूट रहे हैं. आम जनता को इसका कोई फायदा नहीं मिल रहा है.

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान राहुल 6 जनसभा व एक रोड शो करेंगे. 12 नवंबर को छत्तीसगढ़ में मतदान होना है. शनिवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here