मायावती को बसपा नेताओं ने दिया बड़ा झटका, 20 नेताओं ने दिया एक साथ इस्तीफा, सपा में जाने की हैं अटकलें

0

मेरठ में बसपा सुप्रीमों मायावती के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पूर्व विधायक योगेश वर्मा और उनकी पत्नी सुनीता वर्मा के पार्टी से निष्कासन के बाद पार्टी के नेताओं का इस्तीफा देने का सिलसिला जारी है, इसी क्रम में 17 निगम पार्षदों ने इस्तीफा दे दिया था, अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है कि एक पार्षद समेत बसपा के 20 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. जिससे बसपा में हड़कंप मचा हुआ है.

महापौर सुनीता वर्मा का कहना है कि पार्टी से लोगों का मोहभंग हो रहा है. इसी क्रम में पार्षद समेत 20 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. गौरतलब है कि मायावती ने पिछले ही दिनों योगेश वर्मा और उनके महापौर पत्नी सुनीता वर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

image credit-getty

आरोप था के ये लोग पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं. पति-पत्नी पर कभी भाजपा तो कभी सपा के नेताओं से चर्चा की बात सामने आई थी, जिसके बाद ही बसपा सुप्रीमों ने इस फैसले को लिया था. योगेश वर्मा की पार्टी में कितनी गहरी पकड़ हैं वो अब सामने आ रहा है.

एक दिन पहले ही 17 पार्षदों ने इस्तीफा दे दिया था. तो अब एक पार्षद समेत कई 20 नगर पंचायत व ब्लाक स्तर के पदाधिकारियों ने पद से इस्तीफा दे दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here